बिहार में तंबाकू देने से मना किया तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी टॉर्च पेट में फंसी

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव में बर्थडे पार्टी के दौरान तंबाकू देने से मना करने पर एक अधेड़ के प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया गया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल में पहुंचे। लेकिन,डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। परिजनों उसे एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां ऑपरेशन कर उसके प्राइवेट पार्ट से टॉर्च को निकाला गया। मामले में पीड़ित शख्स की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 26 जून की रात को उक्त गांव में एक बर्थडे पार्टी का आयोजन था। जहां पीड़ित शख्स को बुलाया गया था। कुछ लोगों ने उससे तंबाकू की मांग की। तंबाकू देने से इनकार करने पर पांच की संख्या में लोग उसे बगल के खेत में ले गए। पहले आरोपितों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। फिर पैंट खोल कर उसके प्राइवेट पार्ट में करीब बारह इंच का लंबा टॉर्च डाल दिया।

परिजनों के अनुसार पेट में टॉर्च फंस जाने की वजह से असहनीय दर्द हो रहा था। खाने-पीने में भी दिक्कत हो रही थी। लेकिन,डॉक्टर ने ऑपरेशन कर टॉर्च को निकाल दिया। थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में तीन युवक उसी गांव के हैं। जबकि दो आरोपित दूसरे गांव के निवासी हैं।

Input-Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published.