लुुटेरा गिरोह के 6 शातिर गिरफ्तार हाईवे पर लूटपाट व छिनतई की घटना को अंजाम देते थे मोबाइल के साथ स्मैक भी बरामद

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर हाईवे पर लूटपाट व छिनतई करने वाले गिरोह के 6 शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लुटे हुए कई मोबाइल व स्मैक भी बरामद किया गया है। बताया गया कि पुलिस ने अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जगन्नाथ, बैरिया व मेडिकल ओवरब्रिज के नीचे से शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 6 मोबाइल व 21 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों में बड़ा जगन्नाथ निवासी देव कुमार, अभिजीत कुमार, राहुल कुमार, मो.सोनू, मीनापुर थाना के मेठनापुर निवासी जितेंद्र कुमार व अहियापुर के बलेहिया निवासी जितेंद्र कुमार शामिल है। बताया गया कि सभी शातिरों से पूछताछ की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने छिनतई की घटना को स्वीकार किया है।

मामले में अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि सभी को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया है। इनके लास से लुटे गए मोबाइल भी बरामद किया गया है। सभी से पूछताछ की गई है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। इधर, बताया गया कि अहियापुर में लगातार छिनतई की घटना बढ़ने पर पुलिस ने टीम बनाई थी। इसके बाद कई जगह छापेमारी की गई। जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली। वहीं, पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य शातिरों का भी पता लगाने में जुट गई है।

इनपुट दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.