सब्जी व फल मंड़ी परिसर से बदमाश 70 हजार रुपये की कीमत के नीबू चोरी करके ले गए

मोदीनगर हापुड मार्ग पर गांव गदाना स्थित सब्जी व फल मंडी परिसर से बुधवार रात को बदमाश आढ़ती की दुकान के बाहर रखे 12 बोरी नीबू चोरी करके ले गए। मोदीनगर में नीबू चोरी होने की यह पहली घटना है। आढ़ती ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कस्बा फरीदनगर निवासी राशिद मोदीनगर हापुड मार्ग स्थित सब्जी व फल मंडी में आढती का काम करते है। राशिद ने बताया कि मंडी परिसर में बुधवार रात को नीबू की बारह बोरी मंगवाई थी। गाड़ी वाले नीबू की बोरी दुकान के बाहर ही रखकर चले गए। जब बुधवार सुबह राशिद दुकान पर पहुंचा तो नीबू नहीं मिले। काफी तलाश करने के बाद भी नीबू की बोरियों का कोई पता नहीं चला।

राशिद ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि कुछ लोग छोटे हाथी में भरकर नींबू के बोरे ले गए। 12 बोरों में 70 हजार रुपये से अधिक नींबू थे। आरोप है कि जो सुरक्षाकर्मी तैनात था, उसने भी चोरों को रोकने की कोशिश नहीं की। सीसीटीवी में छोटे हाथी के चालक से एक पुलिसकर्मी भी बातचीत करता दिखाई दे रहा है।

मामले में राशिद ने थाने में शिकायत दी है। फल एवं सब्जी मंडी यूनियन के अध्यक्ष जोगेश नेहरा का कहना है कि मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की जाएगी। थानाप्रभारी अनिता चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इनपुट दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.