दूल्हे के हाथ से जयमाला छीनकर प्रेमी ने प्रेमिका को पहनाया स्टेज पर ही भर दी मांग

पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव में हुई इस घटना के बाद अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, इस घटना से आक्रोशित बारातियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी वहीं बाराती बिन शादी किए ही दुल्हन के दरवाजे से वापस अपने घर को लौट गए.

शादी ब्याह के मौसम में कई दिलचस्प कहानियां देखने और सुनने को मिल जाती हैं. ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी राजधानी पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव में देखने को मिला, जब वरमाला से ठीक पहले दुल्हन का प्रेमी स्टेज पर आ पहुंचा और दूल्हे के हाथ से वरमाला छीन कर अपनी प्रेमिका के गले में डाल दी, साथ ही लगे हाथ उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया.

पटना में हुई ये घटना बीते सोमवार की देर रात की बतायी जाती है. शादी समारोह के दौरान हुआ यह वाक्या इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. अचानक हुई इस घटना से लोग हैरत में पड़ गए. बारातियों ने इस दौरान प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी, हालांकि दुल्हन ने अपने प्रेमी को पीटने से बचाने का हर संभव प्रयास किया. बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया. घटना से गुस्साए बाराती बिना शादी किए ही वापस लौट गए.

बताया जाता है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडेय के बेटेअक्षय कुमार के साथ तय की थी. सोमवार की रात बारात बैंड बाजे के साथ एरई गांव पहुंची. रात 11 बजे के आसपास जयमाल की तैयारी हो रही थी. इसी दौरान दुल्हन बनी प्रेमिका के बुलावे पर उसका प्रेमी खगड़िया निवासी अमित कुमार अचानक से स्टेज पर आ पहुंचा. उसने फिल्मी स्टाइल में दूल्हे अक्षय कुमार के हाथ से जयमाला छीना और अपनी प्रेमिका के गले में जयमाला डाल दी, साथ ही उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया.

इस संबंध में युवती के परिजनों द्वारा स्थानीय शाहजहांपुर थाने में कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई है. लड़की पक्ष द्वारा युवक के खिलाफ कोई भी लिखित शिकायत नहीं किए जाने पर पुलिस ने पीआर बांड पर आरोपी युवक अमित कुमार को थाने से रिहा कर दिया है. शादी समारोह के दौरान हुए इस अजीबोगरीब वाक्ये से पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Input News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.