IPL मैच के दौरान लड़की ने किया RCB के फैन को प्रपोज जानें क्या रहा लड़के का जवाब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने सीएसके के सामने जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा है। चेन्नई की टीम जब इस स्कोर का पीछा कर रही थी तो कैमरामैन ने एक मूमेंट रिकॉर्ड किया जिसमें एक लड़की आरसीबी के फैन को प्रपोज करती हुई दिखाई दे रही थी। आरसीबी के इस फैन ने लड़की का प्रपोजल एक्सेप्ट किया और लड़की ने अंगूठी पहनाई।

122 पर सीएसके की आधी टीम लौट चुकी है पवेलियन

आरसीबी द्वारा मिले 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने 122 के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो दिए हैं। क्रीज पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मोइन अली मौजूद हैं। सीएसके ने ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाति रायुडू और रविंद्र जडेजा के रूप में अपने पांच विकेट खोए। आरसीबी के लिए दो विकेट ग्लेन मैक्सवेल ने लिए तो हसरंगा, शहबाज और हर्षल को 1-1 विकेट मिला।

आरसीबी 20 ओवर में बनाए 173 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने सीएसके के सामने 174 रनों का लक्ष्य रखा है। फाफ डुप्लेसी (38) और विराट कोहली (30) ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े थे, मगर इसके बाद चेन्नई से स्पिनर्स ने टीम की जोरदार वापसी करवाई। महिपाल लोमरोर ने 42, रजत पाटीदार ने 21 और दिनेश कार्तिक ने 26* रन की पारी खेल टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया। मोइन अली को दो और महेश तीक्षाणा को 3 विकेट मिले। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 173 रन बनाए।

इनपुट : लाइव हिंदुस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published.