मुकेश सहनी को कांग्रेस से मिला पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर, भक्त चरण दास बोले- वीआईपी प्रमुख के लिए खुला है दरवाजा

पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री से हटाए जाने के बाद वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को कांग्रेस ने पार्टी में आने का न्योता दिया है। कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा है कि अगर मुकेश सहनी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उनके लिए कांग्रेस का दरवाजा खुला है।

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी कहा था कि भाजपा अपने सहयोगी को भी नहीं छोड़ती है। ऐसे में मेरा तो मानना है कि वीआईपी चीफ को अच्छा निर्णय लेना चाहिए और अच्छी पार्टी के साथ जुड़ जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि इससे पहले उनको आरजेडी से भी धोखा मिल चुका है

गौरतलब है कि मुकेश सहनी को पशु एवं संसाधन मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के लिखित निवेदन पर राज्यपाल फागू चौहान से सिफारिश की थी, जिसे सोमवार को स्वीकार कर लिया गया है। 

मुकेश सहनी हटे, तारकिशोर प्रसाद को प्रभार

पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री का अतिरिक्त प्रभार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को दिया गया है। वहीं, मुकेश सहनी को 27 मार्च के प्रभाव से ही मंत्री पद से हटाने का आदेश भी निर्गत कर दिया गया है। कैबिनेट सचिवालय ने ये दोनों आदेश सोमवार को जारी कर दिए। श्री सहनी पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के ही मंत्री थे।

इनपुट : लाइव हिंदुस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published.