चोरी मामले के आरोपी ने ASP के समक्ष किया आत्म समर्पण |


चोरी की बाइक मामले में फरार चल रहे आरोपित ने 3 माह बाद बुधवार को एसएसपी कार्यालय में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित करीब तीन माह से फरार चल रहा था। उसके पीछे पुलिस लगी थी। हालांकि, वह पकड़ में नही आ रहा था। बताया जा रहा है कि तीन माह पूर्व वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक पर सवार तीन युवकों को रोका गया था।

इस दौरान दो युवक फरार हो गए थे। मौके से एक युवक को पकड़ा गया था। छानबीन करने पर पता चला था कि उक्त बाइक चोरी की है। इसके बाद गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपित ने फरार दोनों युवकों की नाम पते की जानकारी दी थी। इसके बाद से पुलिस इसके पीछे पड़ी थी। पुलिस की लगातार बढ़ रही दबिश के कारण उसने आत्मसमर्पण कर दिया है। आरोपित कुढ़नी इलाके का रहने वाला चन्द्रभूषण है। इधर, आरोपित के परिजनों ने पुत्र को विरोधी द्वारा फ़साने का आरोप लगाया है। इस सम्बंध में उन्होंने ASP कार्यालय में आवेदन सौंपा है। साथ मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।


मामले में ASP सैयद इमरान मसूद ने बताया कि चोरी की बाइक मामले में एक अभियुक्त ने आर्मसम्पर्ण कर दिया है। आरोपित चन्द्रभूषण है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।आगे कि कार्यवाई कि जाएगी।

Source : अभय राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *