मतदाता जागरूकता के लिए जागरूकता रथ निकले, वोटर को करेंगे जागरूक

विधान सभा निर्वाचन में आम मतदाताओं की अधिक से अधिक सहभागिता सुनिश्चित करने के मद्देनजर स्विप कोषांग के द्वारा विभिन्न माध्यमों से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। इस क्रम में आज समाहरणालय परिसर से 11 जागरूकता रथों को जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया।

सभी प्रचार वाहनों के द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में निर्वाचकों को जागरूक किया जाएगा

सभी प्रचार वाहनों के द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में निर्वाचकों को जागरूक किया जाएगा।

वहीं आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह ने आज समाहरणालय परिसर से ईवीएम वीवी पैट जागरूकता वाहन को भी हरी झंडी दिखाकर सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया। उक्त प्रचार वाहन में डम्मी मतदान केंद्र का निर्माण किया गया है जिसके माध्यम से आम निर्वाचकों को मतदान की प्रक्रिया से अवगत कराने के साथ-साथ सुरक्षित मतदान की भी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। विशेषकर कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर मतदान केंद्रों पर जिला प्रशासन द्वारा की गई माकूल व्यवस्था से भी उन्हें अवगत कराया जाएगा।

मौक़े पर सहायक समाहर्ता खुशबू गुप्ता,डीडीसी, निदेशक डीआरडीए ,अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी एवं पश्चिमी, सहायक निदेशक बाल संरक्षण, डीपीआरओ ,डीपीओ आईसीडीएस , बाल विकास परियोजना पदाधिकारी मुसहरी सदर और ग्रामीण तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *