।।ट्रक लूटने से बचा, अपराधी धराए।।

कांटी थाना के सुधा डेयरी के पास ओवरब्रिज पर कार सवार बदमाशों ने मंगलवार देर रात प्याज लदे ट्रक को लूटने का प्रयास किया। ट्रक चालक की सूझबूझ से कार समेत तीन लुटेरों को कांटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्याज लदा ट्रक मुंबई से बांग्लादेश जा रहा था। उसे मोतिहारी, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, पश्चिम बंगाल के रास्ते बांग्लादेश जाना था।

ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि मोतिहारी से मुजफ्फरपुर की ओर बढ़ने पर कार सवार अपराधियों ने ट्रक का पीछा करना शुरू किया। कई जगहों पर ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया गया। सुधा डेयरी ओवरब्रिज पर ट्रक की रफ्तार कम होते ही कार सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका और सरकारी अफसर बनकर पूछताछ शुरू की। चालक ने बताया कि लूट की आशंका के मद्देनजर उसने स्थानीय एजेंट को इसकी सूचना दी। इसके बाद एजेंट ने कांटी थाने से संपर्क किया।

डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलते ही कांटी थाने की गश्त गाड़ी को मौके पर भेजा गया। पुलिस को आता देख अपराधी भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर तीन अपराधी को पकड़ लिया। वहीं, उनकी कार भी जब्त कर ली। बदमाशों से पूछाताछ कर उनका सत्यापन किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.