सूबे के नगर विकास मंत्री के शहर में सड़क पर हो रही धान की रोपनी

बिहार के मुजफ्फरपुर में जलजमाव की समस्या से परेसान लोगो का गुस्सा फूट पड़ा।आक्रोशित लोगों ने शहर के मोतीझील में सड़क पर धान रोपा और नगर विकाश मंत्री के खिलाफ प्रदर्सन और नारेबाजी किया।

मुज़फ़्फ़रपुर स्मार्ट सिटी में लगातार हो रही जलजमाव की समस्या को लेकर गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर लगे पानी में उतरकर धान रोपनी कर विरोध जताया। कार्यकर्ताओ ने मोतीझील में बीच सड़क पर धान रोपा और जिला प्रशासन ,नगर विकाश मंत्री सुरेश शर्मा ,सांसद अजय निषाद के खिलाफ नारेबाजी किया।

प्रदर्शन कर रहे गजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण कवि ने कहा कि कई वर्षों से शहर के कई इलाको में हो रहे जलजमाव से आम जनता को काफी समस्या हो रही है।जल जमाव से लोगो का ब्यवसाय चौपट हो गया है।हल्की वारिस में शहर डूब जाता है।लोगो को पैदल चलना मुश्किल हो गया है।लेकिन यहां के सांसद, विधायक सह मंत्री को दिखाई नही दे रहा है।हर साल बरसात के मौसम में सड़क पर जल जमाव की समस्या से लोगो निजात मिलने की आस्वासन दिया जाता है लेकिन इसका निदान नही किया जाता है।अगर जलजमाव की समस्या से निजात नही मिलती है तो मुजफ्फरपुर की जनता आगामी चुनाव में नगर विधायक को सबक सिखा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *