समीर कुमार हत्याकांड पर ये क्या पूछ रहे हैं पप्पू यादव???

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद पप्पू यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अपने बयान का वीडियो खुद पप्पू यादव के फेसबुक पर लगा है. इस वीडियो में वे मुजफ्फरपुर में संडे 23 सितंबर को एके – 47 की गोलियों से मारे गए पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या की चर्चा कर रहे हैं. जो सवाल कानों-कान पूछा जा रहा था, पप्पू् यादव ने खुले में पूछ दिया है. पप्पू यादव कह रहे हैं कि समीर कुमार की हत्या में एमएलसी दिनेश सिंह की क्या भूमिका है, जांच होनी चाहिए।

पप्पू यादव कह रहे हैं कि समीर कुमार की हत्यां सुपारी देकर कराई गई है. कुल सात करोड़ रुपये की सुपारी की बात पप्पू कर रहे हैं. वे शंभू – मंटू गिरोह की चर्चा भी कर रहे हैं. कहते हैं, समीर कुमार की हत्या की कई वजहें हैं।

एमएलसी दिनेश सिंह की भूमिका पर सवाल उठा रहे पप्पूू यादव कहते हैं – वे कहां हैं और क्यों गए हैं, जांच करे पुलिस. साथ में गए अन्य लोगों की जांच भी होनी चाहिए. पप्पू कहते हैं : एके – 47 जैसे हथियार से खुले में बिहार में मर्डर हो रहा है, अब बचा क्या है. मुजफ्फरपुर की हालत और खराब है. पहले शेल्टर होम का महापाप और अब समीर कुमार की हत्या।

पप्पू यादव कह रहे हैं – सभी मनी और हनी में परेशान हैं. ऐसे में, भोग रही है जनता. जाप सांसद का कहना है कि अपराध के खिलाफ उनकी लड़ाई लगातार जारी है. वे बिहार की आवाज उठा रहे हैं. बिहार की वर्तमान स्थिति से उबरने को जनता को भी तैयार होना होगा.

इस बीच समीर कुमार के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही मुजफ्फरपुर पुलिस को अभी कोई विशेष सफलता नहीं मिली है. रेड में संदेह के आधार पर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. पर अभी तक कोई आधिकारिक गिरफ्तारी नहीं है।

इनपुट – लाइव सिटीज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.