पूर्व सांसद के बेटे के तिलक में पहुंची प्रेमिका को पीटा, शादी का झांसा देकर किया था यौनशोषण

पटना. शादी का झांसा देकर एक पूर्व सांसद के बेटे ने युवती का 5 साल तक यौनशोषण किया। उसके खाते से 13 लाख रुपए भी ले लिए और नोएडा में फ्लैट बुक करा लिया। दोनों का छेका भी हो गया था, लेकिन पूर्व सांसद के बेटे ने उससे रिश्ता तोड़ दिया। दूसरी जगह शादी के लिए बुधवार को पूर्व सांसद के बेटे का तिलक था। इसी दौरान 20 साल की पीड़िता उसके घर पहुंच गई।
  • दोनों का छेका भी हो गया था, लेकिन पूर्व सांसद के बेटे ने उससे रिश्ता तोड़ दिया
  • पूर्व सांसद का बेटा दूसरी जगह शादी कर रहा है बुधवार को तिलक था
पूर्व सांसद के बेटों ने उसके साथ मारपीट की। उसके शरीर पर जख्म के निशान हैं। उसे घर से बाहर कर दिया। मोबाइल भी ले लिया, लेकिन बाद में दे दिया। वह एसएसपी दफ्तर पहुंची लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। वह वहां धरने पर बैठ गई, लेकिन किसी ने कोई सुधि नहीं ली। इससे पहले वह महिला थाने गई कि शायद वहां इंसाफ मिलेगा, लेकिन वहां भी केस दर्ज नहीं हुआ। उल्टे थानेदार ने पीड़िता को बैठाए रखा, फिर बहाना बनाकर वहां से जाने को कह दिया।
महिला थानेदार आरती जायसवाल ने कहा कि किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं की। केस होने पर कार्रवाई होगी। पीड़िता ने बताया कि कोई सुनने वाला है ही नहीं। केस दर्ज करना भी पुलिस मुनासिब नहीं समझ रही है। केस कर पुलिस मामले की जांच कर ले कि हकीकत क्या है।
महिला आयोग में भी लिखित शिकायत कीपीड़िता ने कहा कि महिला आयोग में भी लिखित शिकायत की थी। आयोग ने पूर्व सांसद के बेटे को बुलाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। पीड़िता का आरोप है कि उसके पिता सांसद रह चुके हैं। उनके दबाव की वजह से ही आयोग ने कुछ नहीं किया। आखिर कहां गुहार लगाऊं? कौन मेरी बातों को सुनेगा? राष्ट्रपति को भी पत्र लिखा था। लेकिन कुछ नहीं हुआ।
Input – Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published.