बिहार गैंगवार: बालू माफिया के घर छापेमारी करने पहुंची पटना पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 महिलाएं गिरफ्ता

बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा इलाके में बालू खनन को लेकर हुए गैंगवार में माफिया श्रीराय के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला हो गया। श्रीराय के परिजन ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां दागी। इसके जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की। हालांकि फायरिंग करने वाले सभी लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही बिहटा के अमनाबाद में बालू पर हुए गैंगवार के मुख्य आरोपी श्रीराय के घर से देसी कट्टा, गोलियां और कुछ रुपये बरामद किए गए हैं।

शुक्रवार रात एसपी पश्चिम राजेश कुमार, एएसपी अभिनव धीमान दल-बल के साथ आरोपित श्रीराय के घर छापेमारी करने पहुंचे। तभी वहां बालू माफिया ने रायफल और पिस्टल से उनपर फायरिंग कर दी। गोलीबारी के दौरान श्रीराय का बेटा प्रवीण कुमार, नवीन कुमार, चचेरा भाई गोपाल राय, राम दयाल राय और उसके सहयोगी भागने में सफल रहे। एएसपी ने बताया कि श्रीराय के घर से एक देसी कट्टा, पांच गोलियां और कुछ रुपये बरामद किए गए हैं।

वहीं, श्रीराय की पत्नी लक्ष्मीणीया देवी और बहू विनीता देवी एवं मुन्नी कुमारी को घर से भागते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पर हथियारों को छिपाकर रखने और आरोपियों को भगाने का आरोप है। इस संबंध में बिहटा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अमनाबाद में दो पुलिस अधिकारी और 30 पुलिस बल को लगातार कैंप कराया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गैंगवार में भोजपुर के युवक की मौत होने की खबर है। अभी तक किसी का शव बरामद नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *