कोर्ट के बाहर गैंगस्टर को गोलियों से भूना डेड बॉडी भी साथ ले गए अपराधी

राजस्थान के नागौर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक, नागौर कोर्ट में एक केस में गवाही देने आए हरियाणा के गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बड़ी बात यह है कि वारदात को नागौर कोर्ट के बाहर अंजाम दिया गया.

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर है डीएम आवास
वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी गैंगस्टर संदीप सेठी की डेड बॉडी भी अपने साथ ले गए हैं. फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटी है. इन सबके बीच, इस घटना के बाद माहौल भी गरमा गया है. बताया जा रहा है कि घटनास्थल से जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक का आवास महज 50 मीटर दूर है. कलेक्टर और एसपी का कार्यालय भी वहां से महज 100 मीटर दूर है.

सांसद ने उठाए सवाल
सांसद बेनीवाल ने पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि नागौर शहर में कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग करके एक शख्स की हत्या कर दी गई, जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जाए. उन्होंने कहा कि नागौर समेत प्रदेश में बढ़ते अपराध चिंता का विषय हैं. प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है. इस तरह की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का प्रमाण है.

इनपुट प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.