बिहार में स्‍कूटी सवार युवती से रास्‍ते में छेड़खानी फिर घर पहुंचकर युवकों ने जो किया हैरान कर देगी घटना

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के इसापुर गांव में सोमवार देर रात एक युवती के साथ तीन युवकों ने सरेराह छेड़खानी की। युवती ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने अन्‍य लड़कों को बुलाकर युवती के घर पर हमला बोल दिया। वे युवती को घर से खींचकर खेत में लेकर चले गए और बदसलूकी की। बचाने के लिए पहुंचे भाई को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। इनमें अविनाश रजक, सच्चिदा राय व सुरेश राय शामिल है। गंभीर रूप से घायल युवती के भाई को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

कार्यालय से लौट रही थी युवती

घटना के संबंध में बताया जाता है कि इसापुर राय चौक निवासी एक युवती अपने कार्यालय से देर रात स्‍कूटी से लौट रही थी। रास्‍ते में तीन युवकों ने रोककर छेड़खानी शुरू कर दी। युवती ने विरोध जताया। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची। लेकिन इतने में वे युवक अन्‍य आठ-दस युवकों के साथ उसके घर पहुंच गए। वे सबके सामने जबरन युवती को उठाकर खेत की ओर चले गए। युवती का भाई पीछे-पीछे दौड़ता हुआ खेत में पहुंचा तो उनलोगों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया। इस बीच स्‍वजनों ने पुलिस को सूचना दी।

युवती के बयान पर पुलिस ने की एफआइआर

जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी मनपीष कुमार भी पहुंचे। घायल युवक को पीएमसीएच भेजते हुए पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़‍ित युवती के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है। थानाध्‍यक्ष इकरार अहमद ने बताया कि तीन को गिरफ्तार किया गया है। अन्‍य की तलाश भी की जा रही है।

बहरहाल जिस तरह से युवकों ने इतना दुस्‍साहस किया है उससे लोग हैरान हैं। उनका कहना है कि ऐसे काम करने वालों के मन में कानून का भय नहीं रह गया है।

इनपुट दैनिक जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *